ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूर
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 6:48:52 PM
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के लिए दोनों काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ एक हादसा हो गया। कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग के दौर एक्ट्रर वरुण धवन घायल हो गए थे। वहीं अब श्रद्धा कपूर के पैर में भी चोट लग गई है। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

 
एक्ट्रेस ने लिखा कि फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर डांस करते हुए उनका पैर ट्विस्ट हो गया और उनके पैर में चोट लग गई। उन्होंने फिजियोथेरेपिस्ट की एक तस्वीर साझा की, जो उनकी पैर की देखभाल करती दिख रही हैं। उन्होंने लिखा सेट पर मौजूद प्यारी फिजियो मेरा पैर ठीक करते हुई। पहले मेरी गर्दन और कंधों में चोट लगी और अब पैर में। अब आप मुझे बचाने यहां आ गई। इसके लिए बहुत-बहुत थैंक्यू।
 
फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा, राघव जुयाल, पुनीत पाठक, धर्मेश येलांडे और नोरा फतेही नजर आएंगी। भारत के अलावा यूके, जर्मनी, नेपाल और अफ्रीका में भी फिल्म की शूटिंग हुई है। इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS