ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
एक्ट्रेस जैकलनी फर्नांडिस लॉन्च करेंगी अपना यूट्यूब चैनल, यह है वजह
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 4:08:10 PM
एक्ट्रेस जैकलनी फर्नांडिस लॉन्च करेंगी अपना यूट्यूब चैनल, यह है वजह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडिस यूट्यूब चैनल बनाने जा रही हैं। जैकलीन अब जल्द ही अपने फैन्स के साथ एक यूट्यूब चैनल के जरिए जुड़ने जा रही हैं। यूट्यूब चैनल शुरू करने के पीछे की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि सकारात्मकता फैलाई जा सके। 

 
जैकलीन ने बताया कि इस चैनल पर अपलोड किए जाने वाले वीडियोज के जरिए वह फैन्स को बताएंगी कि एक एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए और एक्ट्रेस बनने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है। वह वीडियोज में बताएंगी कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में क्या कुछ सीखा है।
 
जैकलीन ने बताया कि वह अपनी जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर करेंगी। उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी। 
 
 
जैकलीन अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने ब्यूटी टिप्स से लेकर अपने फैशन सेंस, अपनी फिटनेस, ट्रैवल और इसी तरह की ढेरों बातें फैन्स के साथ शेयर करेंगी। जैकलीन ने बताया कि वह हफ्ते या दस दिन में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करेंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS