ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
मनोरंजन
बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30'
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2019 3:44:57 PM
बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30'

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को कुछ दिनों पहले बिहार और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। लेकिन अब खबर मिली हैं कि राजस्थान में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अशोक ने ट्वीट कर फिल्म और ऋतिक की एक्टिंग की तारीफ की है।

 
अशोक गहलोत के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म सुपर 30 आज के दौर में प्रेरित करने वाली फिल्म है। ये फिल्म शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए। साथ ही समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। ऐसे में मैं इस फिल्म को अपने राज्य राजस्थान में टैक्स फ्री घोषित करता हूं। 
 
 
बुधवार को सुपर 30 की पूरी टीम ने देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की। जिसके बाद उपराष्ट्रपति ने अपने परिवार के साथ ऋतिक रोशन की इस फिल्म को देखा। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ भी की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS