ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30'
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2019 3:44:57 PM
बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30'

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को कुछ दिनों पहले बिहार और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। लेकिन अब खबर मिली हैं कि राजस्थान में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अशोक ने ट्वीट कर फिल्म और ऋतिक की एक्टिंग की तारीफ की है।

 
अशोक गहलोत के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म सुपर 30 आज के दौर में प्रेरित करने वाली फिल्म है। ये फिल्म शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए। साथ ही समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। ऐसे में मैं इस फिल्म को अपने राज्य राजस्थान में टैक्स फ्री घोषित करता हूं। 
 
 
बुधवार को सुपर 30 की पूरी टीम ने देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की। जिसके बाद उपराष्ट्रपति ने अपने परिवार के साथ ऋतिक रोशन की इस फिल्म को देखा। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ भी की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS