ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कैटरीना कैफ ने मनाया जन्मदिन, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2019 4:11:16 PM
कैटरीना कैफ ने मनाया जन्मदिन, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने दी बधाई

मुम्बई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बीती मंगलवार को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर जहां सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी फेवरिट एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी, वहीं बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपने-अपने तरीके से उन्‍हें बधाई दी हैं। 

 
कैटरीना इन दिनों मेक्सिको में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। कैटरीना का नाम आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन आज उन्हें बॉलीवुड में सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक माना जाता है। 
 
सलमान खान ने कैटरीना को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई है। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना' लिखा है, जिसमें दोनों स्कूटर पर नजर आ रहे हैं। सलमान खान स्कूटर चला रहे हैं और कैटरीना उनके पीछे बैठी हैं। सलमान के साथ साल 2004 में कैटरीना कैफ ने 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' फिल्म में काम किया था।
 
 
यह कैटरीना की पहली हिट फिल्‍म रही थी। उसके बाद वह 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'पार्टनर', 'सिंह इज किंग', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'न्यूयॉर्क' जैसी कई फिल्मों में नजर आई हैं। बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में आए एक दशक हो चुके हैं। इस दौरान कैट ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। 
 
कैटरीना को अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, फराह खान, माधुरी दीक्षित ने जन्मदिन की बधाई दी हैं। कैटरीना ने कुछ महीनों पहले ही इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जून में रिलीज हुई फिल्म भारत में कैटरीना के लुक की काफी तारीफ हुई थी। कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगी। 

कैटरीना कैफ के बारे में कुछ खास बातें 
कैटरीना कैफ का जन्म साल 1983 में हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था। कैटरीना ने 14 वर्ष की उम्र में सौंदर्य प्रतियोगिता जीती थी, तभी से व मॉडलिंग कर रही हैं। एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद 2003 में कैटरीना ने फ़िल्म बूम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी थे। कैटरीना के पिता कश्मीरी मूल के थे और उनकी मां ब्रिटेन की रहने वाली हैं। फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में सलमान और कैटरीना ने साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं और दोनों के अफेयर की ख़बरें काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरी थीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS