ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज'
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 2:48:00 PM
रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज'

मुंबई। 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है। फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है। यह दो भाइयों के अनोखे रिश्ते को बड़े ही अलग अंदाज़ में बयान करती है। साथ ही एक मैसेज भी देती है। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। 

 
इस फिल्म का मुख्य आकर्षण जिम्मी शेरगिल और माही गिल की जोड़ी है। दोनों के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फ़िल्म की सबसे महत्वपूर्ण और विशेष बात ये है कि इसके लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंग-2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिखी हैं।
 
'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के निर्माता अजय कुमार सिंह हैं जबकि फिल्म का निर्देशन मनोज झा ने किया है। फ़िल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह का कहना है कि इस फ़िल्म में एक होली गीत भी शामिल है जो फिल्म का सिचुएशनल सोंग भी है।
 
लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में जिम्मी शेरगिल, माही गिल के अलावा प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदिश सिंह, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर, सलील आचार्या, मनोज पहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 
 
 
फ़िल्म में संगीत साजिद वाजिद और मीत ब्रदर्स का है। क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह ने इस प्रोजेक्ट को तैयार करने में काफी मेहनत की है क्योंकि प्रोडक्शन से लेकर डायरेक्शन तक में उनकी मेहनत दिखाई दे रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS