ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मनोरंजन
रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज'
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 2:48:00 PM
रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज'

मुंबई। 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है। फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है। यह दो भाइयों के अनोखे रिश्ते को बड़े ही अलग अंदाज़ में बयान करती है। साथ ही एक मैसेज भी देती है। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। 

 
इस फिल्म का मुख्य आकर्षण जिम्मी शेरगिल और माही गिल की जोड़ी है। दोनों के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फ़िल्म की सबसे महत्वपूर्ण और विशेष बात ये है कि इसके लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंग-2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिखी हैं।
 
'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के निर्माता अजय कुमार सिंह हैं जबकि फिल्म का निर्देशन मनोज झा ने किया है। फ़िल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह का कहना है कि इस फ़िल्म में एक होली गीत भी शामिल है जो फिल्म का सिचुएशनल सोंग भी है।
 
लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में जिम्मी शेरगिल, माही गिल के अलावा प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदिश सिंह, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर, सलील आचार्या, मनोज पहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 
 
 
फ़िल्म में संगीत साजिद वाजिद और मीत ब्रदर्स का है। क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह ने इस प्रोजेक्ट को तैयार करने में काफी मेहनत की है क्योंकि प्रोडक्शन से लेकर डायरेक्शन तक में उनकी मेहनत दिखाई दे रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS