ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 5:04:27 PM
रोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें

मुंबई। बॉलीवुड में एक तरफ जहां कंगना रनौत-रंगोली और रोशन परिवार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा है, वहीं अब रितिक की बहन सुनैना ने बड़ा खुलासा किया। सुनैना ने अपने पिता राकेश रोशन, भाई रितिक सहित पूरे परिवार पर उनके साथ मारपीट करने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने यह कहते हुए सभी को हैरान कर दिया था कि सुनैना इस मुसीबत में कंगना की मदद मांग रही हैं और उनका परिवार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। 

 
हाल ही में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर ऋतिक और रोशन परिवार को सपोर्ट किया है। सुजैन ने लिखा, 'मेरे अनुभव के अनुसार पर मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं।
 
 
सुनैना के पिता (राकेश रोशन) हेल्थ इशूज से गुजर रहे हैं और उनकी मां भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। इसलिए मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें। ऐसी परिस्थितियां हर परिवार में आती हैं। मुझे यह सब कहने की इसलिए जरूरत पड़ी क्योंकि मैं एक लंबे वक्त तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।' 
 
 
रितिक की बहन सुनैना ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सभी आरोपों को पुख्ता कर दिया और आपबीती बताते हुए कहा कि वह एक नरक जैसा जीवन जी रही हैं। वह खुद चाहती हैं कि सच्चाई सभी के सामने आए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS