ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन शूट करना चाहता है ये एक्टर...
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 11:27:13 AM
दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन शूट करना चाहता है ये एक्टर...

फिल्म स्त्री और दंगल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले अपारशक्ति खुराना ने अपनी एक्टिंग और टैलेंट से सभी को इंप्रेस किया है। अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर की शुरुआत सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के तौर पर की थी। अपारशक्ति अब भाई आयुष्मान खुराना की तरह बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में लगे हुए हैं।

 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की हैं. एक्टर से जब पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करना चाहते हैं? इस सवाल पर उन्होंने दिशा के साथ इंटीमेट सीन करने की इच्छा जताई।
 
 
वहीं, दूसरी तरफ अपारशक्ति से पूछा गया कि अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनको एक साथ डेट पर चलने के लिए पूछेंगी तो वो किसको ना कहेंगे। इसपर अपारशक्ति ने कहा कि वो कटरीना कैफ को ना कहकर आलिया भट्ट के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे।
 
 
इसके अलावा अपारशक्ति ने बताया कि अगर उन्हें सेम जेंडर में किसी को डेट करना होगा तो वो शाहिद कपूर को डेट करना चाहेंगे। अपारशक्ति ने बताया, 'शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद है। मुझे उनका स्टाइल भी बहुत अच्छा लगता है। शाहिद की बॉडी लैंग्वेज भी काफी अच्छी है।'
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS