ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, दिखा हाॅट फिगर
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 4:50:14 PM
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, दिखा हाॅट फिगर

मुंबई। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली राउत अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोनाली की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सोनाली ब्लैक कलर की मोनोकनी में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। 

 
दरअसल, सोनाली ने स्वीमिंग पूल के अंदर खूब मस्ती की और इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। सोनाली की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी नजरों को हटा नहीं पाएंगे।
 
सोनाली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सोनाली का हॉट अंदाज बिग बॉस 8 में भी दर्शकों ने बखूबी देखा था। 
 
 
सोनाली ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म 'द एक्सपोज' से किया था। इसके बाद वह'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में दिखीं थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS