ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने किया खुलासा, इस वजह से रहती हैं हॉरर फिल्मों से दूर...
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 5:30:59 PM
इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने किया खुलासा, इस वजह से रहती हैं हॉरर फिल्मों से दूर...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अबतक आपने रोमांस करते देखा तो कभी उनके डांस मूव्स ने आपको दीवाना कर दिया। उनकी स्टारडम के लोग दीवाने है। लेकिन क्या आप जानते है कि, कैटरीना कैफ को काफी डर लगता है। जी हां, कैफ काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं। 

 
आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान कटरीना से जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कैटरीना कैफ ने जवाब दिया, "हॉरर'' उन्होंने बताया मैं बहुत डरती हूं। यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं।
 
कैफ ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड। 
 
बता दें कि कैटरीना की हाल ही में रिलीज फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 6 दिन में लगभग 160 करोड़ की कमाई की  है फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS