ब्रेकिंग न्यूज़
अनिल कुमार जैन कोयला मंत्रालय के नए सचिव नियुक्तमुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटबिहार में गंगा समेत कई नदियां उफान पर, मुख्यमंत्री नीतीश ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षणमां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियोचाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्तबेल्जियम दौरे के लिये भारतीय हॉकी टीम घोषित, मनप्रीत सिंह को मिली कमानसरकार ने कॉरपोरेट टैक्स 30 फीसदी से घटाकर 22 फीसदी किया, नई दरें 1 अप्रैल से लागूतुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत
मनोरंजन
'लाल कप्तान' में नागा साधु बनेंगे सैफ अली, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 5:50:49 PM
'लाल कप्तान' में नागा साधु बनेंगे सैफ अली, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

मुम्बई। सैफ अली खान अब लाल कप्तान बनने जा रहे हैं। ये उनकी नई फ़िल्म का टाइटल है, जिसकी घोषणा के साथ सोमवार को इस फ़िल्म का नया पोस्टर भी सोशल मीडिया पर लांच किया गया। इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन मृगदीप लांबा कर रहे हैं, जो पूर्व में फुकरे सीरिज की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस फ़िल्म का निर्माण आनंद एल राय की कंपनी में होगा और इरोस कंपनी इसकी मार्केटिंग करेगी। 
 
इस फ़िल्म को अगले साल 6 सितंबर को रिलीज करने की घोषणा भी कर दी गई है। अभी तक फ़िल्म में सैफ की नायिका का चयन नहीं हुआ है। अगले साल सैफ की कई और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में अजय देवगन की कंपनी की फ़िल्म ताना जी है, जिसमें सैफ मेन विलेन के रोल में होंगे। 
 
ये फ़िल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। अगले साल ही उनकी एक और फ़िल्म जवानी जानेमन रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ तब्बू की जोड़ी है। इस फ़िल्म में नए चेहरे के रूप में आलिया फर्नीचरवाला को लांच किया जा रहा है, जो अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी है। नितिन कक्कड़ इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये फ़िल्म अगले साल अगस्त में रिलीज की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS