ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
मनोरंजन
उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब भारतीय नौ सेना का दिखेगा पर्दे पर दम
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 5:08:42 PM
उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब भारतीय नौ सेना का दिखेगा पर्दे पर दम

मुंबई। बॉलीवुड भारतीय सेना को लेकर हमेशा ही कई अच्छी फ़िल्में लेकर आता रहता है। इस साल भी एक ऐसी ही फिल्म ने देश में लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म का नाम उरी द सर्जिकल स्ट्राइक था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था और साथ ही कई दूसरी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े थे। अब बनने जा रही है भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित एक फिल्म। ख़बरों के मुताबिक, फिल्म में भारतीय नौ सेना की एक कहानी बताई जाएगी।

 
खबरों के मुताबिक, टी-सीरीज के भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाती अय्यर चावला मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहा रहे हैं। सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘नेवी डे’होगा। इस साल के अगस्त-सितंबर तक फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी।
 
इस फिल्म के बारे में भूषण कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, ‘हमारे देश की नेवी ने इस हमले में किसी भी तरह का नुकसान नहीं झेला था और दुश्मन देश पाकिस्तान को इस हमले में भारी नुकसान उठाना पड़ा। वीरता, रणनीति और रोमांच की यह एक अनोखी कहानी है।
 
इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट करेंगे। रजनीश घई विज्ञापन फिल्मों के डायरेक्शन से फिल्म डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं। वह खुद आर्मी बैकग्राउंड से हैं और इससे पहले भारत की एयर फोर्स की 84वीं सालगिरह पर बनी फिल्म शूट कर चुके हैं। 
 
जानकारी के मुताबिक, फिल्म का ज्यादातर हिस्सा मुंबई और दिल्ली में शूट किया जाएगा, वहीं हमले के सीन्स विदेशी लोकेशन्स पर शूट किए जाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS