ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'दे दे प्यार दे' को सेंसर बोर्ड का झटका! रिलीज से एक दिन पहले चलाई कैंची
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 5:57:20 PM
'दे दे प्यार दे' को सेंसर बोर्ड का झटका! रिलीज से एक दिन पहले चलाई कैंची

नई दिल्ली। साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर 'टोटल धमाल' मचा चुके अजय देवगन एक बार फिर अपनी कॉमेडी के तड़के के साथ लोगों को हंसाने के लिए आ रहे हैं। अजय की फिल्म 'दे दे प्यार दे' कल रिलीज होने जा रही है। इससे पहले इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले फिल्म पर संकट आ पड़ा है। इस फिल्म पर सेंसर की कैंची चल चुकी है। 

देखें VIDEO

जानकारी के अनुसार, फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दे दिया है। लेकिन फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ 3 बदलाव के साथ रिलीज करने को कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म के गाने 'वड्डी शराबन' में कुछ बदलाव करने को कहा है। 
 
कहना गलत नहीं होगा की 'दे दे प्यार दे' को सेंसर बोर्ड ने बड़ा झटका दे दिया है। क्योंकि रिलीज से एक दिन पहले गाने पर कैंची चलाई जा चुकी है। सेंसर बोर्ड ने इस गाने में रकुल प्रीत के हाथ से व्हिस्की के बजाय फूलों का गुलदस्ता देने को कहा है। क्योंकि इस गाने में रकुल प्रीत के हाथ में व्हिस्की की बोतल है, पूरे गाने में कुछ सीन में रकुल बोतल के साथ वो ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इसके साथ-साथ सेंसर बोर्ड ने फिल्म के दो डायलॉग में भी अपनी आपति जताई है।
 
गौरतलब है कि फिल्म में अजय देवगन 50 साल के ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो 26 साल की लड़की रकुल प्रीत के प्यार में पड़ जाता है।
 
इस फिल्म में तब्बू भी काफी अहम रोल में हैं वह अजय देवगन की वाइफ के रोल में नजर आ रही है, यह एक लव ट्राएंगल है। लव रंजन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं अजय देवगन, लवरंजन और भूषण कुमार मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है। अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत की यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS