ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अक्षय की ‘सूर्यवंशी’में हुई इस एक्टर की एंट्री, खलनायक का रोल करेंगे प्ले
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2019 7:00:02 PM
अक्षय की ‘सूर्यवंशी’में हुई इस एक्टर की एंट्री, खलनायक का रोल करेंगे प्ले

मुंबई। एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की स्टारकास्ट धीरे-धीरे पूरी होती जा रही है। लीड हीरो और कैमियो कास्ट की लिस्ट के बाद अब फिल्म के विलेन का नाम भी फाइनल हो गया है जो फिल्म में अक्षय कुमार के खिलाफ अपना दम दिखाएगा। एक्टर अभिमन्यु सिंह को रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में खलनायक का किरदार दिया है। बता दें कि अभिमन्यु पहले भी श्रीदेवी स्टारर फिल्म 'मॉम' में लीड विलेन का रोल प्ले करके तारीफें बटोर चुके हैं। 

 
अभिमन्यु ने कहा कि यह एक रोचक किरदार है। अक्षय सर और मैं एक दूसरे को जानते हैं और पहले दिन से ही उनके साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया। यह एक गंभीर दृश्य था और उसे एक दिन में पूरा करना था और हमने ऐसा किया। उन्होंने कहा, 'अक्षय और रोहित सर के साथ शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा।' अभिमन्यु इससे पहले फिल्म ‘अक्स’ और ‘मॉम’ में भी नजर आ चुके हैं। 
 
 
बता दें कि रोहित शेट्टी की 'कॉप यूनिवर्स' का विस्तार करने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में 'सिंघम' के स्टार अजय देवगन, 'सिंबा' स्टार रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है। 
 
अक्षय कुमार अपनी पुरानी जोड़ीदार कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर ब्लॉक बस्टर देने की तैयारी में हैं। 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS