ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म 'कलंक' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़...
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 4:20:52 PM
फिल्म 'कलंक' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़...

मुंबई। बुधवार को रिलीज हुई करण जौहर की कंपनी की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक ने उम्मीदों के अनुरुप पहले दिन जोरदार शुरुआत करते हुए बाक्स आफिस पर पहले दिन 21.60 करोड़ का कारोबार किया। इन आंकड़ों को इस साल की रिलीज फिल्मों में सबसे बड़ा माना जा रहा है। कलंक ने इस मामले में करण जौहर की ही कंपनी की फिल्म केसरी को फीचे छोड़ते हुए नंबर वन पोजीशन हासिल की है। 

 
होली पर रिलीज हुई केसरी ने बाक्स आफिस पर पहले दिन 21.06 करोड़ का कारोबार किया था, लेकिन केसरी के पहले दिन के कारोबारी आंकड़ों की एक दिलचस्प बात ये थी कि होली का दिन होने की वजह से सिनेमाघर सुबह से बंद थे और पहला शो शाम को पांच बजे हुआ था। इसका मतलब ये रहा कि केसरी ने सिर्फ शाम और रात के शोज में ही इतनी कमाई कर ली थी, जितनी कमाई कलंक ने पूरे दिन में की है।
 
फिल्मी कारोबार के जानकारों का कलंक को लेकर कहना है कि पहले दिन के आंकड़े हैरान करने वाले नहीं हैं, क्योंकि इस वक्त बाक्स आफिस पर कोई और बड़ी फिल्म नहीं है, जिसका फायदा कलंक को मिला है, लेकिन मीडिया के रिव्यूज और दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया ने कलंक के भावी आंकड़ों के मामले को उलझा दिया है। 
 
जानकारों का कहना है कि इस फिल्म को पांच दिन का वीकंड मिल रहा है, जिसमें गुरुवार को देश के संसदीय चुनावों के दूसरे चरण का मतदान हुआ और जहां मतदान हुआ, वहां सरकारी छुट्टी रही। शुक्रवार को गुड फ्राइडे की सरकारी छुट्टी है। 
जानकारों का कहना है कि पांच दिन के वीकंड में कलंक का सौ करोड़ के क्लब में जाना तय है, लेकिन सबसे ज्यादा दिलचस्प ये देखना होगा कि गुरुवार को फिल्म के कारोबार के आंकड़े पहले दिन के कारोबार से कम रहते हैं या बढ़ते हैं। आशंका जताई जा रही है कि फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़ों में गिरावट आ सकती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS