ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
खुशी कपूर बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम, बहन जाह्नवी ने दी जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2019 2:58:26 PM
खुशी कपूर बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम, बहन जाह्नवी ने दी जानकारी

मुंबई। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजित ईशान खट्टर नजर आए थे। जाह्नवी के बाद अब उनकी बहन खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आ रही थी।

 
कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा सामने आई थी कि खुशी कपूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऑपोजिट करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 
 
जाह्नवी कपूर ने हाल में खुलासा किया है कि खुशी भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने एक चैट शो में कहा कि उनकी छोटी बहन हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने से पहले न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी में एक्टिंग कोर्स ज्वाइन करेंगी। जाह्नवी ने यह कहा कि इस कोर्स को करने के बाद ही खुशी फैसला लेंगी कि उन्हें क्या करना है।
 
जाह्नवी इस समय इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उन्हें करण जौहर ने अपनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी साइन किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS