ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीति
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 5:32:32 PM
फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीति

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्मी ‘केसरी’ के प्रमोशन के लिए मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। उनके साथ फिल्म के निर्देशक और लेखक अनुराग सिंह भी मौजूद थे। अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

इस मौके पर अक्षय कुमार ने पत्रकारों को फिल्म में अपनी तैयारी और किरदार के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें कोई तैयारी नहीं करनी पड़ी क्योंकि निर्देशक अनुराग पूरे सफर में बहुत सपोर्टिव थे।
 
अक्षय ने कहा कि जब बात पग (पगड़ी), जिसे मैं फिल्म में पहनता हूं, उसे ले जाने की बारी आती है, तो फिल्म का यह भावनात्मक पहलू वाकई मेरे लिए बेहद मुश्किल था। इतिहास की पुस्तकों में सारागढ़ी की लड़ाई का जिक्र कहीं नहीं है लेकिन यह भारत के इतिहास में अब की सबसे बड़ी लड़ाइयों में एक है। फिल्म की कहानी निश्चित रूप से लोगों के दिलों तक पहुंचेगी।
 
उल्लेखनीय है कि ‘केसरी’ एक एक्शन पैक्ड वॉर फिल्म है, जो हवलदार ईशर सिंह की कहानी पर आधारित है, जिसने 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई में हिस्सा लिया था। उस युद्ध में 10 हजार अफगान उपद्रवियों के खिलाफ 21 सिखों की सेना ने निर्णायक लड़ाई लड़ी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS