ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
मनोरंजन
'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, छा गया आलिया का नया 'रूप'
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 6:30:54 PM
'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, छा गया आलिया का नया 'रूप'

मुंबई। फिल्म 'कलंक' के टीजर आने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। तो वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' लांच हो गया है। इस गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली महाडे ने गाया हैै। तो वहीं इस गाने में म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है। पहले गाने में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और वरूण धवन नजर आ रहे है। इस गाने की कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा ने किया है। 


देखिए और सुनिए यह खूबसूरत गीत का VIDEO

 
गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट एकदम प्यारी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगे।  यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म में माधुरी और संजय दत्त करीब 21 साल बाद साथ नजर आएंगे। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने वर्ष 1997 में आई फिल्म महानता में एक साथ काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS