ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म सांड की आंख की तस्वीर आई सामने, उपले थाप रही हैं तापसी-भूमि?
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2019 6:14:23 PM
फिल्म सांड की आंख की तस्वीर आई सामने, उपले थाप रही हैं तापसी-भूमि?

मुंबई। तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदी पर चल रहे हैं। उनकी फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है। फिल्म में वे एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आ रही हैं। इससे पहले पिंक में दोनों की जोड़ी ने भी कमाल किया था। बदला ने तो पिंक के रिकॉर्ड को भी धाराशाई कर दिया है। इसके अलावा तापसी के पास एक और नया प्रोजेक्ट आ गया है। अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी और भूमि की जोड़ी रंग दिखाएगी। फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जिससे फिल्म के बारे में क्ल्यू मिल रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म सांड की आंख में तापसी और भूमि की जोड़ी दिखाई देगी। इस फिल्म की एक तस्वीर सामने आई है और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल पर इसे पोस्ट किया है। इस तस्वीर में दो गांव की महिलाएं कंडे थापती नजर आ रही हैं और माना जा रहा है कि ये दोनों महिलाएं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में दोनों गांव की महिला की भूमिका में नजर आएंगी। 
 
फिल्म की बात करें तो इसका निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी को खुलासा सामने नहीं आया है। तापसी और भूमि दोनों की युवा पीढ़ी की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। दोनों ने पिछले कुछ समय में ही सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है। अब देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म से दोनों की जोड़ी आखिर क्या गुल खिलाती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS