ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बोले चूड़ियां' में नजर आएगी नवाजुद्दीन और मौनी रॉय की जोड़ी, इसी साल रिलीज होगी फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2019 6:27:28 PM
'बोले चूड़ियां' में नजर आएगी नवाजुद्दीन और मौनी रॉय की जोड़ी, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के माहिर एक्टर्स में एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अभी तक आपने गुंडागर्दी से लेकर विलेन तक का किरदार करते हुए देखा होगा, लेकिन अब वह पहली बार रोमांस भी करते हुए दिखाई देने वाले हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म रोमांटिक फिल्म 'बोले चूड़ियां' में एक्ट्रेस को भी चुना जा चुका है। 

 
नवाजुद्दीन के अपोजिट में एक्ट्रेस मौनी रॉय होंगी, जिन्होंने टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा जा चुका है। नवाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके जानकारी दी है।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट्रेस मौनी रॉय संग एक तस्वीर शेयर की और ट्वीट करके लिखा कि 'मैं खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद है कि स्क्रीन पर रोमांस की कुछ खुशबू बिखरेगी। #BoleChudiyan' इस ट्वीट के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐलान कर दिया कि वह अपनी पहली रोमांटिक फिल्म से दर्शकों को नयापन का एक नमूना देखने को मिलेगा।
 
बता दें, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की एक और फिल्म 'फोटोग्राफ' जल्द ही रिलीज होने वाली है। 'फोटोग्राफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'फोटोग्राफ' को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही  प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी दिखाई गई थी। यहां फिल्म को खूब पसंद किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS