ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉलीवुड की एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, अस्पताल में एडमिट
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 5:31:55 PM
बॉलीवुड की एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, अस्पताल में एडमिट

मुंबई। शबाना आजमी भी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में उन्होंने इसका उल्लेख किया कि वे इन दिनों स्वाइन फ्लू की वजह से अस्पताल में हैं। शबाना का कहना है कि सर्दी होने की वजह से उन्होंने नियमित चेकअप कराया, तो स्वाइन फ्लू का पता चला। उनका कहना है कि वे अब बेहतर महसूस कर रही हैं। उनका ये भी कहना था कि बहुत दिनों बाद वे ब्रेक महसूस कर रही हैं और ये मौका आत्मनिरीक्षण जैसा लग रहा है। 

 
शबाना आजमी को इसी महीने पाकिस्तान के दौरे पर जाना है। वहां उनके वालिद कैफी आजमी की याद में एक समारोह होने जा रहा है, जिसमें वे अपने पति जावेद अख्तर के साथ हिस्सा लेंगी। खबरों के अनुसार, ये समारोह 22-23 फरवरी को होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS