ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मी टू मूवमेंट पर पहली बार बोले अजय देवगन, कहा- 'मैं किसी का सपोर्ट नहीं करूंगा'
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2019 4:56:40 PM
मी टू मूवमेंट पर पहली बार बोले अजय देवगन, कहा- 'मैं किसी का सपोर्ट नहीं करूंगा'

मुंबई। बॉलीवुड में पिछले साल एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मी टू मूवमेंट की शुरुआत की। तनुश्री के बाद फिल्म इंडस्ट्री की कई फीमेल्स ने अपने साथ हुए शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद की। बॉलीवुड के कई बड़े नाम आलोक नाथ, अनु मलिक, विकास बहल, साजिद खान, रजत कपूर, राजू हिरानी, कैलाश खैर, सुभाष घई जैसी हस्‍तियां इस आरोप के घेरे में आए। पिछले साल शुरू हुआ मीटू अभियान अब काफी आगे बढ़ चुका है। इस कैंपेन के बारे में पहली बार बात करते हुए एक्टर अजय देवगन ने कहा कि मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकता जबतक आरोप साबित नहीं हो जाते। 

एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा कि इस कैंपेन के बाद कई दिग्‍गज लोगों पर आरोप लगे हैं। मैं किसी का सपोर्ट नहीं करूंगा पर इतना कहूंगा कि सामने आए कुछ नामों ने मुझे शॉक किया लेकिन जब तक यह सिद्ध नहीं हो जाता कि सच क्‍या है तब तक मैं किसी को जज नहीं कर सकता। मैं मानता हूं कि इन मामलों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये ताकि सच सामने आ पाए। 
 
अजय पहले भी मीटू का सपोर्ट कर चुके हैं जहां उन्‍होंने कहा था कि मैं मानता हूं कि अब बॉलीवुड में ताकत का खेल नहीं चलेगा क्‍योंकि अब महिलाएं आवाज उठाने लगी हैं। नई पीढ़ी अब अलग सोचती है और वह अन्‍याय बर्दाश्त  नहीं करेगी। भविष्‍य के लिये यह महत्‍वपूर्ण है और वैसे भी अब मीडिया कि वजह से कुछ छुप नहीं सकता। सब कुछ अब पारदर्शी हो चुका है। 
 
अजय के साथ ही बॉलीवुड के अन्‍य सितारे जैसे आमिर खान, अक्षय कुमार, सोनम कपूर ने भी इस मूवमेंट का सपोर्ट किया था। बता दें कि अभी अजय अपनी आने वाली फिल्‍म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में व्‍यस्त हैं जो 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS