ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जॉन अब्राहिम संग 'पागलपंती' करेंगे अनिल कपूर, साथ होंगी ये खूबसूरत हसीना
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2019 6:41:11 PM
जॉन अब्राहिम संग 'पागलपंती' करेंगे अनिल कपूर, साथ होंगी ये खूबसूरत हसीना

मुंबई। थ्रिलेर, लव-इमोशन से परे इन दिनों बॉलीवुड में कॉमेडी क जादू चल रहा है। जिस वजह से कई स्टार इस तरह की फिल्मों में काम करना चाह रहे हैं, ताकि दर्शकों के दिलों में बने रहें। इस महीने 22 फरवरी को मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज होने को तैयार है। 

 
अब सामने आई खबर की मानें तो इस फिल्म की रिलीज के बाद एक और कॉमेडी फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। तरन आर्दश के मुताबिक, इस फिल्म का नाम पांगलपंती होगा। 
 
इस फिल्म का नाम जितना खास है, उतना ही इस फिल्म में दिखने वाले स्टार्स होंगे। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूजा, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला जैसे और भी कई सितारे दिखाई देंगे। 
 
इस फिल्म का निर्देशन अनीज बाज्मी करने वाले हैं। जहां इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार होंगे। तरन आर्दश के ट्वीट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने की 17 तारीख से शुरू होगी। वहीं, फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी। 
 
फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने कहा कि उन्होंने कहा कि वे दोनों ही इस नए काम को लेकर उत्साहित हैं। बज्मी ने आखिरी बार जॉन की 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' में काम करने के बाद ये फिल्म हम दोनों के लिए खास है। मैं और वह, दोनों ही एक नई फिल्म साथ करना चाह रहे थे। अब हमारे पास एक नया विषय है, इसलिए हम काफी उत्साहित हैं।
 
बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों के बेहतरीन निर्देशक अनीज बाज्मी इससे पहले 'वेलकम', 'नो एंट्री' और 'सिंह इज किंग' कर चुके हैं। वहीं, इस  फिल्म के नाम को जानकर भी लगता है ये फिल्म मस्ती और ठहाकों का संपूर्ण पैकेज साबित होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS