ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कार्तिक आर्यन की फिल्म से तापसी हुईं आउट, इन दो एक्ट्रेस ने मारी एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2019 3:59:13 PM
कार्तिक आर्यन की फिल्म से तापसी हुईं आउट, इन दो एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

मुंबई। पिछले दिनों कार्तिक आर्यन और तापसी पन्नू के एक फिल्म में साथ आने की बात सामने आई तो दोनों के फैंस काफी खुश हुए। लेकिन कुछ ही दिन बाद खबरें आई कि कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' से तापसी पन्नू को बिना किसी जानकारी के अचानक बाहर कर दिया गया है। इस बात पर तापसी काफी भड़की भी थीं। इसके बाद फिल्ममेकर्स ने फिल्म की दोनों एक्ट्रेस का नाम बता दिया गया है। 

 
जब फिल्ममेकर्स और तापसी पन्नू के बीच यह विवाद शुरू हुआ तो बीच में ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस बात की घोषणा कर दी कि कार्तिक की ऑनस्क्रीन वाइफ कोई और नहीं बल्कि वह हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स ने भी इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि तापसी से फिल्म को लेकर बात हुई थी लेकिन उन्हें ऑफीशियली कभी साइन ही नहीं किया गया। 
 
अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म की नई टीम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके सनसनी फैला दी है। फोटो में भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म की पूरी कास्ट भी दिख रही है। लेकिन इसमें एक नया चेहरा भी नजर आ रहा है। 
 
इन तस्वीरों में कार्तिक और भूमि के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं। जाहिर सी बात है कि फिल्म में भूमि कार्तिक की पत्नी हैं तो अन्नया कार्तिक की सेक्रेट्ररी यानी 'वो' के किरदार में होंगी।  
 
बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं।
 
 
 
70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी। ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी। 
 
फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे। हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते है।
 
निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे।
 
 
टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, "हमने कुछ सालों पहले जब 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया। हम उनके साथ 'पति पत्नी और वो' का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं।" फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS