ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
नजर आया अजय देवगन और अनिल कपूर का 'टोटल धमाल', 3 दिन में रिलीज होगा ट्रेलर
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2019 3:30:50 PM
नजर आया अजय देवगन और अनिल कपूर का 'टोटल धमाल', 3 दिन में रिलीज होगा ट्रेलर

मुंबई। अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जावेद जाफरी जैसे धमाकेदार कलाकार जब एक फ्रेम में नजर आएं तो समझ लीजिए सिर्फ 'धमाल' नहीं बल्कि 'टोटल धमाल' होने जा रहा है।

 
जी हां आप बिलकुल ठीक समझे हैं अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टोटल धमाल' का नया और धमाकेदार पोस्टर सामने आ चुका है। इतना ही नहीं इस पोस्टर ने यह भी बता दिया है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी आपको गुदगुदाने के लिए जल्द ही सामने आने वाला है। 
 
बस कुछ देर पहले ही अजय ने इस फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज कर दिया है। सामने आए इस पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। साथ ही इस नए पोस्टर के जरिए ही अजय ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी जानकारी दे दी है। जी हां फिल्म 'टोटल धमाल' का ट्रेलर 21 जनवरी यानी सोमवार को सामने आएगा। 
 
अजय देवगन ने इस पोस्टर को अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर करके कॉमिक फिल्म के दीवानों के लिए बड़ा सरप्राइज दिया है। इस पोस्टर में जिस अंदाज में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आ रहे हैं, उससे जाहिर हो रहा है कि यह फिल्म आपको हंसा-हंसा कर पेट में दर्द कराने के लिए काफी है।
 
फिल्म का पोस्टर यह जाहिर कर रहा है कि इसमें यह सभी कलाकार किसी जंगल में फंस चुके हैं। क्योंकि जहां ये दिग्गज एक दूसरे के साथ रेला बनाए नजर आ रहे हैं वहीं इनके पीछे खूंखार जंगली जानवरों के अक्स भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन लिखा, 'आज से होगा सिर्फ टोटल धमाल, सबसे खतरनाक एंडवेंचर के लिए तैयार हो जाइए, ट्रेलर 21 जनवरी को सामने आएगा।' 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS