ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं लंदन की करिश्मा कोटक
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2019 3:08:32 PM
बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं लंदन की करिश्मा कोटक

नई दिल्ली। अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'बेढब' में जलवा बिखेरने को तैयार एक्ट्रेस करिश्मा कोटक ने कहा कि वह मनोरंजन जगत में एक ही शैली में खुद को सीमित नहीं रखना चाहती. करिश्मा ने सोमवार को यहां 'बेढब' के प्रचार के लिए मौजूद थीं।

 
इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं किसी फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं हूं। मैं लंदन से हूं। मैं इंग्लैंड में मॉडलिंग कर रही थी और फिर मैं 12 साल पहले मुंबई चली गई। वर्ष 2006 में, मैंने एक किंगफिशर स्विमसूट कैलेंडर शो किया और उसके बाद मैंने प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म में काम किया।"
 
उन्होंने कहा, "इस बीच 'बिग बॉस' आया और मैंने इंडियन प्रीमियर लीग के लिए एक टीवी विशेष की मेजबानी भी की। मैंने अरबाज खान, सोहेल खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'फ्रीकी अली' और एक अन्य फिल्म में अतिथि भूमिका निभाई जिसमें अरशद वारसी प्रमुख भूमिका में थे।"
 
उन्होंने कहा, "मैं जिस स्थान पर हूं, वो मुझे पसंद है, मुझे वही काम मिल रहा है, जो मुझे पसंद है। मुझे एक्टिंग, मॉडलिंग और होस्टिंग का काम काम मिल रहा है। मैं मनोरंजन-उद्योग में एक-ही तरह का काम नहीं करना चाहती।" 'बेढब' में पूजा चोपड़ा और आशीष सचदेवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS