ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
विंटर सीजन में लीजा हेडन के हॉट बिकनी फोटो ने मचाया धमाल
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 3:58:42 PM
विंटर सीजन में लीजा हेडन के हॉट बिकनी फोटो ने मचाया धमाल

एक्ट्रेस लीजा हेडन भले ही काफी दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन वे अपने सेक्सी फिगर और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लीजा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस की धड़कने तेज करती रहती हैं। लीजा की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर एक बार फिर धमाल मचा रही है।

हाल ही में लीजा ने पोलका प्रिंट की रेड बिकिनी में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लॉस एंजिल्स, हॉलीवुड में स्विम करते हुए लीजा काफी खुश नजर आ रही है और ये खुशी उनके चेहरे पर साफतौर पर देखी जा सकती है। अपनी इस हॉट फोटो को शेयर करते हुए लीजा ने सिर्फ इतना लिखा, ‘Winter’। लीजा की इस बिकीनी फोटो को अब तक हजारों लाइक मिल चुकी हैं।

लीजा ने ब्रिटीश बिजनेसमैन डीनो लालवानी के साथ शादी की है। शादी के बाद से ही लीजा ने फिल्मों से दूरी बना ली और इसके बाद मां बनने के बाद लीजा अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। लीजा हेडन आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS