ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'सिंबा' के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांस
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 4:03:57 PM
'सिंबा' के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांस

नई दिल्‍ली। रणबीर सिंह अब जल्‍द ही 'सिंबा' के अंदाज में बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने 'आंख मारे..' ने पहले ही चार्टबीट्स पर धमाल मचा रखा है। अब इस फिल्‍म का दूसरा गाना 'तेरे बिन' भी रिलीज हो गया है, जो पहले गाने के उलट एक रोमांटिक नंबर है। इस फिल्‍म के अभी तक दो गाने रिलीज हुए हैं और दोनों ही गाने रीमिक्‍स हैं।

 
दरअसल यह गाना नुसरत फतेह अली खान का है। इससे फिल्‍म से पहले 'तेरे बिन' गाना 1999 में आई फिल्‍म 'कच्‍चे धागे' में भी सुनाई दे चुका है, जिसमें सारा के पिता सैफ अली खान नजर आए थे।
 
तनिष्‍क बागची ने इस गाने को 'सिंबा' के लिए एक बार फिर कंपोज किया है, जिसे आवाज दी है राहत फतेह अली खान, तनिष्‍क बागची और असीस कौर ने। सिंबा का यह गाना स्‍विट्जरलैंड में फिल्‍माया गया है और गाने में सारा और रणवीर के बीच काफी रोमांस नजर आ रहा है। साथ ही गाने में सारा अली खान काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। 
 
वहीं इससे पहले रिलीज हुआ 'सिंबा' का पहला गाना 'आंख मारे' भी दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। यह गाना पुरानी फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का है। फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी। लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं।
 
'सिंबा' की बात करें तो रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं। दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म 'पद्मावत' थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे। उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी।
 
वहीं सारा अली खान ने हाल ही में 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री की है। भले ही इस फिल्‍म की शुरुआत बॉक्‍स ऑफिस पर ठंडी रही है, लेकिन सारा की इसमें काफी तारीफ हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS