ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रिलीज हुआ फिल्‍म 'जीरो का 'हुस्‍न परचम', कैटरीना कैफ का ऐसा स्‍टाइल पहले नहीं देखा होगा आपने
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2018 5:26:10 PM
रिलीज हुआ फिल्‍म 'जीरो का 'हुस्‍न परचम', कैटरीना कैफ का ऐसा स्‍टाइल पहले नहीं देखा होगा आपने

नई दिल्‍ली। शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्‍म 'जीरो' का गाना 'हुस्‍न परचम' रिलीज हो गया है। इस गाने में कैटरीना कैफ बेहद अलग अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना इस फिल्‍म में पॉप स्‍टार बबीता कुमारी के किरदार में हैं, जिसके पीछे बउआ दीवाना है। अपने पहले दो गानों के बाद यह इस फिल्‍म का तीसरा धमाकेदार गाना है। 'हुस्‍न परचम' टाइटल के इस गाने में कैटरीना काफी हॉट और स्‍टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।
 
यह इस फिल्‍म का एक और डांसिंग नंबर है, जिसमें कैटरीना कैफ काफी खबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। यूं तो कैटरीना कैफ पहले भी कई बार डांसिंग नंबर्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस गाने में वह काफी हटकर नजर आ रही हैं।
 
इस फिल्‍म में शाहरुख 'बउआ' के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं। कैटरीना इस फिल्‍म में एक सुपरस्‍टार के किरदार में दिखेंगी। यह फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
 
खबरों की माने तो शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं। हालांकि इसके पहले फिल्म 'दिलवाले' को 130 करोड़ रूपये में बेचा गया था। ख़बर है कि फिल्म 'ज़ीरो' की लागत करीब 300 करोड़ से अधिक है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS