ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इस फिल्म में फिर साथ नजर आएगी आयुष्मान खुराना-भूमि भूमि पेडनेकर की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2018 1:31:01 PM
इस फिल्म में फिर साथ नजर आएगी आयुष्मान खुराना-भूमि भूमि पेडनेकर की जोड़ी

मुंबई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। आयुष्मान और भूमि एक साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब खबर है कि ये जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेगी। फिल्म "बाला" में दोनों कलाकार लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

 
फिल्म का निर्माण दिनेश विजान कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म समाज की कुछ ऑड चीजों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। आयुष्मान फिल्म में एक मेच्योर शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे। भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं।
 
फिल्म के निर्देशक अमर कौसिल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया- ये फिल्म बताती है कि कैसे समाज में रहने वाले लोग बाहरी सुंदरता के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं और वे असल इंसान के बारे में नहीं जानना चाहते। फिल्म हमें उल्लासित करेगी और इस विषय में सोचने पर विवश भी करेगी।
 
बता दें कि ये साल अमर कौसिल के लिए शानदार रहा। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी फिल्म स्त्री ने शानदार कमाई की। दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया। वहीं आयुष्मान और भूमि की बात करें तो वे सबसे पहले साल 2018 में फिल्म दम लगा के हईशा से काम शुरू किया। इसके बाद दोनों ने साल 2017 में फिल्म शुभ मंगल सावधान में साथ काम किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS