ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शादी के बाद LEAk हुई दीपिका पादुकोण की पहली फोटो, रिश्‍तेदारों के साथ आईं नजर
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2018 5:31:34 PM
शादी के बाद LEAk हुई दीपिका पादुकोण की पहली फोटो, रिश्‍तेदारों के साथ आईं नजर

नई दिल्‍ली। चाहे सोनम कपूर की शादी हो या फिर अनुष्‍का शर्मा की, शादी के तुरंत बाद इन दोनो सितारों की तस्‍वीरों से इंटरनेट पट गया था। लेकिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी को कुछ ऐसा प्राइवेट रखा है कि उनकी तब तक कोई तस्‍वीर सामने ही नहीं आई, जब तक उन दोनों ने खुद अपनी झलक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की। लेकिन शादी के पहले भले ही यह जोड़ी खुद को दुनिया की नजरों से बचा ले गई हो, लेकिन शादी के बाद भवनानी परिवार की दुल्‍हन बन चुकी दीपिका पादुकोण की पहली झलक इंटरनेट पर आखिरकार आ ही गई है।

 
दीपिका और रणवीर सिंह की शादी गुरुवार को इटली में पंजाबी-सिंधी रीति-रिवाज से हुई है। इस शादी में दीपिका और रणवीर दोनों ही लाल रंग के डिजाइनर सब्‍यसाची के ड्रेस में नजर आए। सिंधी अंदाज में हुई इस शादी की थीम लाल रखी गई और पूरे वेन्‍यू को गुलाब के फूलों से सजाया गया था। जबकि वहीं एक दिन पहले यानी बुधवार को कोंकणी अंदाज में शादी हुई थी। ऐसे में शादी के बाद की दीपिका पादुकोण की एक फोटो सामने आई हैं, जिमसें वह अपने रिलेटिव्‍स के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटो गुरुवार को हुई शादी के बाद शाम की पार्टी का है।
 
बता दें कि दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है। इन दोनों सितारों ने पूरा ध्‍यान रखा कि उनकी शादी की कोई भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर उनके पोस्‍ट करने से पहले न पहुंचे। इसी के चलते शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी।
 
'राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे। दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे। शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS