ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
8 साल तक ली नन बनने की ट्रेनिंग, बाद में बन गई दुनिया की चर्चित एडल्ट स्टार
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2018 4:18:52 PM
8 साल तक ली नन बनने की ट्रेनिंग, बाद में बन गई दुनिया की चर्चित एडल्ट स्टार

नई दिल्ली। कोलंबिया की सबसे चर्चित एडल्ट स्टार ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई शॉकिंग बातें मीडिया को बताईं। यूडी पेनेदा नाम की इस एडल्ट स्टार का कहना है कि वो बचपन में नन बनना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल से नन बनने की ट्रेनिंग भी ली लेकिन बाद में वो इस फील्ड में आ गई। पिछले हफ्ते यूडी की कहानी जब दुनिया के सामने आई तो वो खबरों का हिस्सा बन गई। सोशल मीडिया में इन दिनों यूडी पेनेदा का नाम तेजी से वायरल हो रहा है।

 
यूडी पेनेदा कोलंबिया के उत्तरी पश्चिमी इलाके इतुआंगो की रहने वाली है। धर्म से किनारा करने के बाद यूडी पूरी तरह से एडल्ट मूवी में खुद के पैर जमा चुकी हैं। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में वो एक चर्चित नाम हैं और उनके चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं। एक कॉन्वेंट स्कूल में 8 साल तक यूडी पेनेदा नाम ने नन बनने की ट्रेनिंग ली, लेकिन 22 साल की उम्र में यूडी पोर्न स्टार बन गई।
 
यूडी पेनेदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके स्कूल में नन आई थीं तो वो उनसे बहुत प्रभावित हुई। यूडी ने कहा कि मुझे भी एहसास हुआ कि मैं नन बनना चाहती हूं। मैंने नन बनने की ट्रेनिंग के लिए कॉन्वेंट ज्वाइन किया। आठ साल तक वहां धार्मिक ट्रेनिंग ली। यूडी पेनेदा ने 10 साल की उम्र में कान्वेंट ज्वाइन किया। अगले आठ सालों तक वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही। बाद यूडी को  वहां पर अपने उम्र से ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया। इस वजह से यूडी को चर्च छोड़ना पड़ा। 
 
चर्च से निकाले जाने के बाद नौकरी की तलाश कर रही यूडी की मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के शख्स से हुई, जो एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था। एक लोकल मीडिया से बात करते हुए यूडी ने बताया कि एडल्ट मॉडल बनकर पहले तो खराब लगा लेकिन अब मैं ठीक हूं। वो अब भी फ्राइडे की प्रार्थना नहीं छोड़तीं, नियमित तौर पर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चर्च जाती हैं। पॉर्न मूवी करियर की वकालत करते हुए यूडी कहती हैं कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS