ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह की दुर्गापूजा, तस्वीरें हो रहीं वायरल
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2018 4:12:39 PM
महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह की दुर्गापूजा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

मुंबई। दुर्गा अष्टमी हो और बंगाल की कोई भी महिला बिना पूजा के रह जाए ये कैसे हो सकता है, फिर महिला ही क्या बंगाल के दामाद भी इस मामले में बड़े नियम के पक्के हैं।  हम बात करे हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की. जो दुर्गा अष्टमी पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ मंदिर पहुंचे और बड़ी तसल्ली से पूजा में शामिल हुए। तीनों मुंबई के खार स्थि‍त रामकिशन मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे। पूजा के दौरान बच्चन परिवार पारंपरिक परिधान में नजर आया। बॉलीवुड बिग बी यहां हाथ जोड़कर जमीन पर बैठे थे। 

 
पूजा के बाद वह मंदिर के पुजारियों और अन्य लोगों से बातें भी करते नजर आ रहे हैं। बंगाली प्रथा के अनुसार नवरात्री की 'अष्टमी' को सबसे खास दिन माना जाता है। बता दें कि अमिताभ की पत्नी जया वैसे तो अधिकांशत: दुर्गा पूजा सेलीब्रेट करने के लिए अपने मायके भोपाल जाती हैं, लेकिन इस बार वो अपने परिवार के साथ मुंबई में ही पूजा करती नजर आई। 
 
इस दौरान महानायक बच्चन ने सफेद कुर्ता-पजामा के साथ पीली जैकेट को टीम किया, जिससे उनका लुक फुल ऑन भक्ति वाला नजर आया। लेकिन पूजा के लिए उनका श्रद्धा का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मंदिर के बहुत दूर से तस्वीर में उन्हें नंगे पांव देखा जा सकता है।
 
पूजा करते समय जया पीली बंगाली कॉटन साड़ी में और श्वेता सफेद रंग की साड़ी में नजर आईं। यह बता ध्यान देने वाली है कि अमिताभ बच्चन अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी पारिवारिक उत्सव और त्योहार पर मंदिरों में जाने के लिए समय निकाल ही लेते हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS