ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भाजपा विधायक को भारी पड़ा तापसी पन्नू को ट्रोल करना, मिला करारा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2018 5:47:20 PM
भाजपा विधायक को भारी पड़ा तापसी पन्नू को ट्रोल करना, मिला करारा जवाब

नर्इ दिल्ली। फिल्म 'मनमर्जियां' में सिख किरदार के सिगरेट पीने वाले विवाद पर अनुराग कश्यप की सफ़ाई के बाद अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी आगे आई हैं। 

 
 
 
 
हाल ही में तापसी ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए दिल्ली से भाजपा विधायक मनजिन्दर.एस. सिरसा को करारा जवाब दिया है। हुआ यूं कि सिरसा ने तापसी को ट्विटर पर ट्रोल करते हुए लिखा, "आप सिर्फ अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए वाहेगुरु को याद करती हैं। अगर आप किसी धर्म या मर्यादा पर विश्वास नहीं करती हैं तो कम से कम जरूरी चेतावनियों को तो फॉलो करना चाहिए, जो कहता है कि धूम्रपान करना सेहत के लिए हानिकारक है।"
 
 
 
 
इसके जवाब में तापसी ने लिखा, "ठीक है सर। और अगली बार कृपया कर उसे डिसक्लेमर को जरूर पढ़ लें जो किसी भी फिल्म के शुरू होने से पहले दिखलाया जाता है। इसमें कहा जाता है कि फिल्म के सभी कैरेक्टर काल्पनिक हैं। इस फिल्म में ऐसा कुछ भी करने की कोशिश नहीं की गई है, जिससे किसी की भावनाएं आहत हों। यह काफी साफ-साफ अक्षरों में लिखा होता है।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS