ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
श्रीदेवी का जन्मदिन: फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है चांदनी
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2018 12:44:49 PM
श्रीदेवी का जन्मदिन: फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है चांदनी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी को भले ही दुनिया को अलविदा कहे समय बित गया हो लेकिन आज भी उनकी कमी को कोई भी पूरा नही कर सकता। वह सबके दिलों में एक खूबसूरत याद की तरह बसी हुईं हैं। आज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्मदिन है और इस दिन हर एक इंसान उस दिन को कौस रहा की क्यों वह इस दुनिया से चली गईं।

श्रीदेवी की यादें आज भी उनके फैंस के दिलों में जिंदा है। आज श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन है। जिसे उनके फैंस उनकी याद में सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके अलावा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय आज और कल श्रीदेवी की याद में उनकी 6 फिल्मों की स्क्रीनिंग कर रहा है। मालूम हो कि आज श्रीदेवी की जन्मदिन है और इसी उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम रखा गया है। पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म मॉम की स्क्रीनिंग के साथ इस कार्यक्रम को शुरू किया जाएगा जिसके बाद 5 अन्य फिल्मों का भी प्रदर्शन होगा।

आज सुबह 11.30 बजे श्रीदेवी की मशहूर फिल्म मॉम दिखाई जाएगी, जिसके बाद 2.30 बजे निर्देशक यश योपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म लम्हे की स्क्रीनिंग होगी। शाम 7 बजे अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म मिस्टर इंडिया दिखाई जाएगी। आज इन तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग के बाद कल भी तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। कल प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में इंग्लिश विंग्लिश, सद्मा और चांदनी शामिल हैं।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' का' ट्रेलर आज आएगा। यशराज बैनर की इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। 'सुई धागा' में पहली बार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म में वरुण धवन मौजी के किरदार में हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा ममता के किरदार में हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS