ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जन्मदिन मुबारक हो मेरे लाल: सोनाली
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 3:14:15 PM
जन्मदिन मुबारक हो मेरे लाल: सोनाली

दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री सोनाली ब्रेंद्रे इस समय न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट करवा रहीं हैं। अपने बेटे रणवीर बहल को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं। ऐसा पहली बार है जब सोनाली बेटे रणवीर के जन्मदिन पर उसके साथ नहीं हैं। सोनाली ने इस खास दिन के लिए अपने बेटे के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है और ममताभरा वीडियो भी शेयर किया है।

सोनाली ने बेटे रणवीर के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर शेयर कि‍ए गए अपने पोस्ट में लिखा है रनबीर मेरा सूरज, मेरे चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन आपका 13 वां जन्मदिन इसका हकदार है। वाह, अब आप एक टीनेजर हैं ...इस बात के लिए मुझे खुद को मानने के लिए कुछ समय चाहिए। मैं आपको ये नहीं बता सकती कि मुझे आप पर कितना गर्व है... आपकी बुद्धि पर, आपके मजाक करने के अंदाज पर, आपकी ताकत पर, आपकी दयालुता और यहां तक ​​कि आपकी शरारत पर भी। जन्मदिन मुबारक हो, यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं ... मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। आपको बहुत सारा प्यार।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS