ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शाहरुख की बेटी सुहाना को करण जौहर नहीं, ये फिल्म निर्माता करेगा लांच
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 2:45:54 PM
शाहरुख की बेटी सुहाना को करण जौहर नहीं, ये फिल्म निर्माता करेगा लांच

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक्टिविटि अचानक बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर उनका हॉट एंड ग्लैमरस नजर आने लगा है। मैगज़ीन के कवर की शोभा वे बढ़ाने लगी हैं। इससे यही संकेत मिल रहा है कि वे फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान के पास कई फिल्ममेकर ऑफर लेकर आए हैं कि वे सुहाना खान को लेकर पहली फिल्म बनाना चाहते हैं।

 
 
बॉलीवुड में इन दिनों नए कलाकारों को लांच करने का जिम्मा करण जौहर ने उठा रखा है। गॉडफादर बनने में उन्हें बड़ा मजा आता है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों को वे लांच कर चुके हैं जिनमें से कुछ वाकई में अच्छा कर रहे हैं।
 
 
शाहरुख और करण जौहर का बहुत पुराना याराना है। दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। एक समय तो करण ने ये भी कहा था कि वे शाहरुख के बिना फिल्म बनाने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। करण भी सुहाना को लांच करने में रूचि ले रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान दूसरे विकल्पों पर भी विचार कर रहे हैं।
 
सूत्रों के अनुसार शाहरुख के पास संजय लीला भंसाली भी सुहाना को लेकर पहली फिल्म बनाने का ऑफर लेकर गए थे। भंसाली के ऑफर में शाहरुख को दम नजर आया है। इसके अलावा सुजॉय घोष ने भी सुहाना को लेकर फिल्म बनाने की इच्छा दर्शाई है। कहा जा रहा है कि भंसाली का दावा सबसे मजबूत है।
 
 
 
शाहरुख ने ये कभी नहीं कहा कि वे अपनी बेटी को फिल्मों में आने देना चाहते हैं या नहीं। उनका कहना रहा कि इसका फैसला सुहाना ही लेंगी, वे तो बस इतना चाहते हैं कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर ले। अब शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी इस बात पर एकमत हैं कि सुहाना को फिल्म करने की इजाजत दे देनी चाहिए। वैसे सुहाना यूके में और शाहरुख का बड़ा बेटा आर्यन यूए में पढ़ाई कर रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS