ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
15 अगस्त को रिलीज होगा अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 4:40:19 PM
15 अगस्त को रिलीज होगा अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम की फिल्म "सत्यमेव जयते" और अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। दोनों की रिलीज डेट 15 अगस्त को तय की गई है। दोनों ही फिल्मों की ऐड कैंपेन में कांटे की टक्कर जारी है। फिल्म गोल्ड का पोस्टर रिलीज होने का बाद हाल ही में जॉन की फिल्म के कई पोस्टर एक साथ आए। इसके बाद अक्षय की फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड जहां एक बायोग्राफी ड्रामा फिल्म है वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते एक फिक्शन ड्रामा मूवी है। जॉन अब्राहम की फिल्म के नए पोस्टर्स में मनोज बाजपेई एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं और आएशा शर्मा भी नजर आ रही हैं। हालांकि आएशा के किरदार के बारे में पोस्टर के साथ कोई खुलासा नहीं किया गया है।

पोस्टर में एक मेडल नजर आ रहा है जिस पर सत्यमेव जयते लिखा हुआ है और ऊपर राष्ट्रीय ध्वज नजर आ रहा है। इसके अलावा पोस्टर में आस-पास दिखाई गई आग को अगर गौर से देखें तो पता चलता है कि इसे अशोक की लाट जैसा दिखाया गया है। फिल्म की पंच लाइन है- बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा। एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी।

 हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अक्‍सर ऐसी स्‍पेशल डेट्स जैसे 26 जनवरी, ईद, 15 अगस्‍त, दीवाली, क्रिसमस आदी पर रिलीज हो लेकर काफी मारामारी रहती है। ऐसी ही भिड़ंत इस बार 15 अगस्‍त पर देखने को मिलने वाली है। इस छुट्टी के दिन एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकराने जा रही हैं।

साथ ही हॉकी के पहले गोल्‍ड पर आधारित इस कहानी है 'गोल्‍ड' के टीजर के साथ ही इसके पोस्‍टर जारी किए जा चुके हैं, जिसमें फिल्‍म की कास्‍ट नजर आ रही है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्‍म का ट्रेलर दो दिन बाद यानी 25 जून को रिलीज होने जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS