ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इस दिन रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2', सपना चौधरी का भी दिखेगा जलवा
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 4:16:46 PM
इस दिन रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2', सपना चौधरी का भी दिखेगा जलवा

 नई दिल्ली। मेगा स्‍टार रवि किशन की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' अगले महीने 6 जुलाई से सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी। मगर उससे पहले रवि किशन ने इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान महसूस किए अपने अनुभावों को साझा किया। रवि किशन ने कहा, "'बैरी कंगना 2' में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत–प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी, जिसे मैं अपने बचपन में सुना करता था। तब आत्‍मा का किसी के शरीर में प्रवेश करने की भी बात सिर्फ सुनी थी। मगर इस फिल्‍म में मैंने आत्‍मा को महसूस भी किया है। जब शरीर में आत्‍मा आ जाती है, तब कितना दर्द होता है। यह मुझे 'बैरी कंगना 2' में के सेट पर पता चला।" 

 
रवि किशन ने कहा, "'बैरी कंगना 2' में फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसे निर्देशक अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। बावजूद ये फिल्‍म भोजपुरी दर्शकों के दिल से जुड़ जाएगी। भोजपुरिया दर्शकों पर मुझे भरोसा है और उनके प्‍यार की वजह से मैं यहां तक आया हूं। इसलिए मैं अपने फैंस को कभी निराश नहीं करूंगा। मैं आगे भी जब भी करूंगा, तब उनके लिए अच्‍छी सिनेमा ही करूंगा। यही वजह है मैं फिल्‍मों की क्‍वांटिटी की जगह उसकी क्‍वालिटी पर फोकस करता हूं, क्‍योंकि मेरे फैंस को मुझसे काफी उम्‍मीदें रहती हैं।" 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS