ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आलिया भट्ट को लेकर संजय दत्त के घर डिनर करने पहुंचे रणबीर कपूर
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2018 3:37:35 PM
आलिया भट्ट को लेकर संजय दत्त के घर डिनर करने पहुंचे रणबीर कपूर

 नई दिल्‍ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां इन दिनों खासी सुर्खियां बटौर रही हैं। आजकल यह दोनों अक्‍सर एक-दूसरे की तरीफ करते ही नजर आते हैं। बुधवार को अपने काफी बिजी शेड्यूल में से रणबीर कपूर, संजय दत्त के घर डिनर के लिए पहुंचे। लेकिन इस डिनर पर वह अकेले नहीं थे, बल्कि आलिया भट्ट भी उनके साथ नजर आईं। दरअसल आलिया पहले रणबीर कपूर के बांद्रा स्‍थ‍ित घर में नजर आईं, जहां संजय दत्त भी मौजूद थे। इसके बाद यह भी संजय दत्त के घर डिनर के लिए रवाना हुए।

 
बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि कैसे संजय दत्त हमेशा रणबीर कपूर के बड़े भाई की तरह है और उन्‍हें काफी लाड़ करते हैं। संजय ने रणबीर को उनके जन्‍मदिन पर हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल भी गिफ्ट की थी। जिसके बाद ऋषि कपूर, संजू बाबा पर काफी भड़के थे क्‍योंकि संजय दत्त उनके बेटे को बिगाड़ रहे थे। रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका किरदार करते नजर आएंगे। संजय दत्त के घर हुए इस डिनर में आलिया और रणबीर के अलावा ऋषि कपूर भी मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS