ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रवि किशन के भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ टीजर लॉन्च
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 1:45:28 PM
रवि किशन के भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ टीजर लॉन्च

नई दिल्ली। रवि किशन भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा में एक दमदार रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म रवि किशन के होम प्रोडक्शन तले बनी है। हाल ही में इसका टीजर लॉन्च किया गया है, जो खासा चर्चा में है। सनकी दरोगा महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई पर केंद्रित है। इसमें रवि किशन ने केंद्रीय भूमिका निभाई है। वे सनकी दरोगा के रोल में हैं, जो बलात्कारी और मनचलों को सबक सिखाता है।

इस फिल्म का डायलॉग चर्चा में आ गया है। रवि किशन कहते हैं, "बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं, जल्लाद हैं हम। फिल्म एक्शन से भी भरपूर है। रवि का कहना है कि इस फिल्म के जरिए दर्शकों को संदेश देंगे कि देश में अपराधों को किस तरह रोकना है और कानून व्यवस्था कैसे दली जा सकती है। अकसर पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर वहां, कर दिए जाते हैं, जहां वे चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS