ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान खान की ''रेस 3'' देखने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने दिए कुछ ऐसे एक्सप्रेशन
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 3:11:24 PM
सलमान खान की ''रेस 3'' देखने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने दिए कुछ ऐसे एक्सप्रेशन

 नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की मूवी 'रेस 3' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जो इस साल ईद के अवसर पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया और अब उन्हें मूवी रिलीज होने का इंतजार है। 

 
वहीं, 'रेस 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग में एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। बता दें, सलमान खान ने मुंबई में ही मंगलवार को 'रेस 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई थी, जहां कई बड़े दिग्गज हस्तियां भी मौजूद रहे। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि धोनी ने पत्नी के साथ मूवी को काफी एन्जॉय किया। यही नहीं, मूवी देखने के बाद साक्षी ने काफी क्यूट से एक्सप्रेशन्स दिए। 
 
बता दें, जहां एक तरफ एमएस धोनी जीन्स और कूल टी-शर्ट में नजर आए, तो वहीं साक्षी ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखीं, जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही थी। अब सोशल मीडिया पर इन दोनों के वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। एक तरफ जहां टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है, वहीं धोनी रेस्ट मोड पर नजर आए, क्योंकि धोनी टेस्ट मैच से संन्यास ले चुके हैं।
 
आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने के बाद धोनी आराम कर रहे हैं। अब वह जून में इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड जाएंगे, जिसके बाद वह 'वर्ल्ड कप 2019' की तैयारी में जुट जाएंगे, लेकिन उससे पहले वह फैमिली को टाइम दे रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS