ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कन्फर्म! जल्द आएगा 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का पार्ट 3, राजकुमार हिरानी ने कहा...
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 2:30:38 PM
कन्फर्म! जल्द आएगा 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का पार्ट 3, राजकुमार हिरानी ने कहा...

 नई दिल्ली। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'संजू' की रिलीज की तैयारियों में बिजी हैं। इस फिल्म के टीजर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है और दर्शकों द्वारा फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। जिसके बाद फैन्स फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियों में लगे राजकुमार हिरानी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं और इसी फिल्म के सिलसिले में बात करते हुए जब उनसे 'मुन्ना भाई' की सीरीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह फिल्म का तीसरा पार्ट बनाएंगे।

 
आउटलुक को दिए अपने एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने फैन्स को खुशखबरी दी है। हिरानी ने बात करते हुए बताया, उन्होंने 'मुन्नाभाई' की सीरीज पर काम शुरू कर दिया है। उनके अनुसार, 'हम पिछले काफी वक्त से 'मुन्नाभाई' की तीसरी फिल्म बनाना चाहते हैं। यहां तक कि हमने फिल्म के लिए काफी कुछ लिख भी लिया था लेकिन वो सब 'मुन्नाभाई' के पहले दो पार्ट की बराबरी का नहीं था। इस वजह से हम उस कहानी को आगे नहीं बढ़ा पाए। हालांकि, अब मेरे पास एक ऐसा आइडिया है, जिस पर हम फिल्म बना सकते हैं। हालांकि, अभी हमें उस आइडिया पर काम करना है'। 
 
जब राजकुमार हिरानी से 'मुन्नाभाई' की दो फिल्मों की सफलता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हमने जब ये फिल्में बनाई थीं तो हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हम मेनस्ट्रीम फिल्म बना रहे हैं। हम सिर्फ इतना जानते थे कि हम कुछ अलग कर रहे  हैं। दोनों ही फिल्मों को मिली कमर्शियल सक्सेस के अलावा हमें लोगों का ढेर सारा प्यार मिला। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरी फिल्म को देखा और यही सबसे बड़ी खुशी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS