ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रॉयल वेडिंग: प्रियंका चोपड़ा ने अपने खूबसूरत लुक से जीता दिल
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 5:46:09 PM
रॉयल वेडिंग: प्रियंका चोपड़ा ने अपने खूबसूरत लुक से जीता दिल

नई दिल्ली। प्रिंस हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मार्केल ने शनिवार को ब्रिटेन के विंडसर कैसल के सैंट जॉर्ज चैपल में आयोजित एक समारोह में शादी की। यह शादी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी रही। इस शादी की भारत में भी काफी चर्चा हुई और उतनी ही चर्चा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की भी हुई। दरअसल, प्रियंका, मेगन की अच्छी दोस्त हैं और उन्हें भी इस शादी में निमंत्रित किया गया था। इस शादी में प्रियंका चोपड़ा ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। वह शादी में काफी खूबसूरत लग ही रही थीं जिसके बाद वह रॉयल रिसेप्शन में भी बेहद सुंदर लग रही थीं।

 
शादी में कस्टम सूट में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा ने रॉयल रिसेप्शन के लिए लिए ऑफ शोल्डर गाउन चुना। शाही शादी में जहां 600 लोग शामिल हुए थे तो वहीं रिसेप्शन में केवल 200 लोगों ने ही शिरकत की थी, जिनमें प्रियंका चोपड़ा समेत ओपरा विनफ्रे, जार्ज और अमाल क्लूनी, डेविड बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन जैसे सितारों का नाम शामिल है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS