ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अब सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए, इस फिल्म में बनेंगे सलमान खान के दोस्त
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2018 2:58:55 PM
अब सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए, इस फिल्म में बनेंगे सलमान खान के दोस्त

 नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक तरफ जहां कपिल के नए टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' को लोगों ने पसंद नहीं किया वहीं, दूसरी ओर सुनील के नए शो 'दन दना दन' को फैंस ने काफी सपोर्ट किया है। अब छोटे पर्दे के बाद सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए हैं।

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सुनील ग्रोवर के हाथ एक बहुत बड़ी बॉलीवुड फिल्म लगी है, जिसका नाम 'भारत' हैं। जी हां, यह सुनील के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस फिल्म में सुनील सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं। यही नहीं, खबरों की मानें तो इस फिल्म में सुनील का एक नया अवतार भी हमें देखने को मिलेगा।
 
फिल्म 'भारत' में सुनील कोई कॉमेडी नहीं करने वाले हैं, बल्कि वह सलमान के दोस्त की भूमिका में दिखेंगे और वह एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। बता दें, इसके अलावा सुनील डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म 'छूरियां' में लीड रोल प्‍ले करते दिखेंगे। विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'छूरियां' में सुनील के साथ दो लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान का नाम भी सामने आया है। 
 
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज ने बताया कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी। फिल्‍म की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं।
 
गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला। साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे। कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की, लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS