ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
महानायक अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि उनके नाम पर कोई म्यूजियम बने
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 7:31:50 PM
महानायक अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि उनके नाम पर कोई म्यूजियम बने

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि उनके नाम पर कोई म्यूजियम बने। उन्होंने अपने नाम पर म्यूजियम बनाने के लिए साफ इंकार कर दिया है। दरअसल, इसकी शुरुआत उस वक्त हुई जब एक ट्विटर यूजर ने बिग बी को ट्वीट करते हुए पूछा कि क्या उनके नाम पर कोई म्यूजियम बनाया जा रहा है। इस पर जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा "बिल्कुल मंजूरी नहीं।। यह नहीं होगा!" बता दें, बिग बी ने काफी साफ शब्दों में कहा है कि वह ऐसा नहीं चाहते हैं। 

 
गौरतलब है कि, अंधेरी के विधायक अमीत साटम ने उनके नाम पर और उन्हें समर्पित संग्राहलय निर्माण का प्रस्ताव रखा है। रिपोर्ट के मुताबिक, साटम ने जुहू में संग्रहालय बनाने का विचार प्रस्तावित किया था, जहां अमिताभ भी रहते हैं। साटम ने कथित तौर पर यह प्रस्ताव राज्य विधानसभा में भी पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जुहू मुंबई की हॉलीवुड बेवर्ली हिल्स के समान है, क्योंकि इस इलाके में कई बड़े सितारे रहते हैं। हालांकि, बिग बी ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS