ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
स्मिता पाटिल से मेरी तूलना ठीक नहीं : चित्रांगदा सिंह
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 2:59:32 PM
स्मिता पाटिल से मेरी तूलना ठीक नहीं : चित्रांगदा सिंह

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर चित्रांगदा सिंह, स्मिता पाटिल से तुलना नहीं चाहती हैं। चित्रांगदा सिंह की तुलना अक्सर स्मिता पाटिल से की जाती रही है। शुरुआती दौर में उनकी तुलना स्मिता पाटिल से की गयी। कहा जाने लगा कि इंडस्ट्री को नयी स्मिता पाटिल मिल गयी। चित्रांगदा ने कहा कि इस बात को वह बड़े कंप्लीमेंट की तरह लेती हैं। हालांकि वह खुद यह महसूस नहीं करती कि वह लीजेंडरी स्मिता पाटिल के आसपास भी हैं। चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर में बेहद कम फिल्में की हैं लेकिन उन्हें इस बात का कोई मलाल भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कम फिल्में लेकिन अच्छी फिल्में करने में ही दिलचस्पी रही है। वह हमेशा से ही पुख्ता काम करना ही पसंद करती रही हैं।

 

यही वजह रही कि जब वह निर्माता भी बनी हैं तो उन्होंने ऐसा विषय चुना जो कि अब तक नहीं बने हैं। चित्रांगदा ने कहा कि यह सच है कि मैं हमेशा ही प्रोजेक्ट्स लेने में काफी वक्त लगाती हूं लेकिन यदि मैं वह वक्त न लगाती तो शायद यह पहचान नहीं मिलती। मैं जब काम नहीं करती हूं तो अपनी फैमिली टाइम को एंजॉय करती हूं और इसका मुझे कोई मलाल नहीं है।

 

लेकिन अब मैं आ गयी हूं और मैं अब नये प्रोजेक्ट्स लेने के लिए पूरी तरह से ओपेन हूं। चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वह रीजनल फिल्में करने को भी तैयार हैं। चूंकि उन्हें लगता है कि रिजनल फिल्मों में काफी अच्छा काम हो रहा है। खासतौर से मराठी फिल्मों में उन्हें इन दिनों काफी दिलचस्पी हो गयी है। यदि स्क्रिप्ट अच्छी होगी। वह हर तरह के विषय के साथ आगे बढऩा चाहेंगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS