ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जिंदगीभर याद रखूंगी फिल्म ''पद्मावत'' के ''जौहर'' सीन को : दीपिका
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 2:58:09 PM
जिंदगीभर याद रखूंगी फिल्म ''पद्मावत'' के ''जौहर'' सीन को : दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह फिल्म पद्मावत में पहने अपने कपड़ों को संभाल कर रखना चाहती हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

 

दीपिका ने कहा कि फिल्म पद्मावत का वह जो जौहर वाला सीन था, वह करने में उन्हें इमोशनली और मेंटली खुद को बहुत तैयार करना पड़ा। दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली से फिल्म पद्मावत के जौहर के सीन के दौरान पहने हुए कपड़े उन्हें देने की मांग की है ताकि वो उसे अपने खजाने की तरह संभाल कर रख सकें।

 

फिल्म पद्मावत में के अंत में रानी पद्मावती अलाउद्दीन खिलजी से बचने के लिए जौहर कर लेती है। वह सीन न सिर्फ उस फिल्म की जान है बल्कि वह रानी पद्मावती के शौर्य को भी दर्शाता है कि वह किस प्रकार परंपरा का निर्वाह करते हुए अग्नि में प्रवेश कर जाती हैं। ऐसे में यह सीन निभाना दीपिका पादुकोण के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था।

 

इस बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कि फिल्म पद्मावत का वह जो जौहर वाला सीन है, वह करने में उन्हें इमोशनली और मेंटली खुद को बहुत तैयार करना पड़ा और वह सीन उनके जीवन का ऐसा सीन बन गया है, जिसे वह कभी भूल नहीं पाएंगी। ऐसे में उस सीन से जुड़े कपड़ों को अपने पास रखना चाहती हैं और उसकी मांग उन्होंने संजय लीला भंसाली से की है। इस फिल्म में रणवीर भसह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन भसह की भूमिका थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS