ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इलाज के अभाव में टीवी से पीड़ित है सलमान खान की यह हीरोइन
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 3:43:58 PM
इलाज के अभाव में टीवी से पीड़ित है सलमान खान की यह हीरोइन

 नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान के साथ फिल्म 'वीरगति' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल की स्थिति इन दिनों बेहद खराब है। वह बीमार हैं और आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। यही नहीं पूजा के करीबी बताते हैं कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है। सही तरीके से इलाज न हो पाने के कारण पूजा की हालत और भी खराब होती जा रही है। वह लगातार कमजोर होती जा रही हैं। 

 
1995 में आई फिल्म 'वीरगति' में पूजा सलमान के साथ नजर आई थीं और अब वह सलमान से मदद की गुहार लगा रही हैं। बॉम्बे टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं। पूजा की आर्थिक हालत बहुत खराब है, जिसकी वजह से वह अपना इलाज भी नहीं करा पा रही हैं। पूजा के मुताबिक उन्होंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क तो की हैं, लेकिन अभी तक उनसे कोई बात नहीं हो पाई हैं। इसके बावजूद पूजा को पूरी उम्मीद है सलमान उनकी मदद जरूर करेंगे। 
 
पूजा ने कहा, 'मैंने सलमान के लिए एक वीडियो भी बनवाया है, अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी मदद करेंगे। मैं पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी हॉस्पिटल में भर्ती हूं। मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं।' खबरों के अनुसार पूजा गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थीं। पूजा ने 'वीरगति' के अलावा 'हिन्दुस्तान' और 'सिंदूर की सौगंध' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS