ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
राजनीति में हाथ आजमाना चाहती हैं कंगना
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 12:31:25 PM
राजनीति में हाथ आजमाना चाहती हैं कंगना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजनीति के मंच पर भी अपना जौहर दिखाना चाहती हैं। कंगना ने राजनीति के क्षेत्र में आने संबंधी सवाल के जवाब में कहा, यह एक शानदार क्षेत्र है लेकिन अक्सर लोग इसे गलत समझते हैं। बस मुझे राजनेताओं का फैशन सेंस बिल्कुल नहीं पसंद है। चूंकि जैसे कपड़े मैं पहनती हूं और जिस तरह बोलती हूं, उससे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी।
 
हां, यदि वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे मेरी मर्जी के मुताबिक बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कंगना ने कहा, मैं मोदी की सफलता के कारण उनकी बड़ी फैन हूं। नौजवान महिला होने के नाते मुझे लगता है कि हमारे पास सही रोल मॉडल होने चाहिए।
 
मेरा मतलब एक आम आदमी के काम और उसकी इच्छाओं से है। जब हमारे पास चायवाला पीएम होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है। मैं एक राष्ट्रवादी हूं और एक प्रतिनिधि के रूप में मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी है। मैं धर्म में विश्वास नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं। मेरी इसके अलावा और कोई पहचान नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS