ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जब तक दोनों देशों के बीच रिश्ते सुधर नहीं जाते तक तक पाक कलाकारों के साथ काम करना ठीक नहीं : अजय देवगण
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 12:25:51 PM
जब तक दोनों देशों के बीच रिश्ते सुधर नहीं जाते तक तक पाक कलाकारों के साथ काम करना ठीक नहीं : अजय देवगण

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने के बारे में अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि जब तक दोनों देशों के बीच रिश्ते सुधर नहीं जाते भारतीय कलाकारों को पड़ोसी देश के कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहिए। भारत और पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम करने को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार अपने विचार व्यक्त करते आए हैं। अजय ने भी अपनी बात सामने रखी है। अजय का मानना है,जब तक दोनों देशों के बीच रिश्ते सुधर नहीं जाते भारतीय कलाकारों को पाकिस्तान कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहिए।

 

अजय मानते हैं कि जब तक भारत और पकिस्तान के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हो जाते तब तक वह भी पाकिस्तान कलाकारों के साथ काम करने के पक्ष में नहीं है लेकिन जब बात नुसरत फतेह अली खान की आती है तो वह भारत-पाकिस्तान के रिश्तों से मेरे लिए ऊपर है। अजय ने कहा,बाकियों की तरह मैंने भी यही कहा था कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, तब तक हमें कोई सहयोग नहीं करना चाहिए और यह मात्र गानों तक शामिल नहीं है।

 

इसके अलावा यह जल्दी समाप्त होना चाहिए क्योंकि इसमें न तो हमारी कोई गलती है न ही उनकी कोई गलती है। और जब बात नुसरत फतेह अली खान की आती है तो वह मेरे लिए पाकिस्तानी नहीं है क्योंकि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं जिसके चलते अब वह सभी के है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS